मजदूरों ने ठेकेदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागा तो पुलिया से धकेला.

Loading

40 डिग्री तापमान में रंग और पुट्टी का ठेका लेने से खफा तीन मजदूरों ने ठेकेदार की हत्या कर दी। इन लोगों ने ठेकेदार के साथ पहले शराब पार्टी मनाई इसमें काम की बात हुई तो मजदूरों ने साफ मना कर दिया कि गर्मी में काम नहीं करेंगे। ठेकेदार ने काम करने की जिद की तो मजदूरों ने उसे लाठी से पीटा। ठेकेदार जान बचाकर बाइक से भागा तो मजदूर भी उसके पीछे लग गए। डबका रोड की पुलिया से उसे बाइक समेत धकेल दिया।

ठेकेदार यहां जख्मी हालत में पड़ा रहा। कुछ घंटे बाद परिवार को पता चला तब उसे इलाज के लिए ले गए। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। ठेकेदार के परिजन का कहना है हत्यारोपियों के मकान तोड़े जाएं।

जितेन्द्र जाटव निवासी बजरंग कॉलोनी डबका (हस्तिनापुर) ने बताया बहनोई सुनील कौशिक (जाटव) 30 की हत्या हो गई।उसे अरविंद जाटव, बबलू और रॉकी जाटव ने मार डाला।

ये तीनों सुनील के साथ रंग और पुट्टी का काम करते थे। गुरुवार को इन लोगों ने सुनील को हस्तिनापुर में रम्मू जाटव की बगिया में बुलाया था। सुनील ने इन लोगों को बताया पुट्टी का ठेका लिया है, तुम लोगों को काम करने आना पड़ेगा। ये लोग काम करने को राजी नहीं थे। सुनील काम कराना चाहता था। इसी बात पर अरविंद और बल्लू ने उसे डंडों से पीटा उसका मोबाइल तोड़ दिया।

समझ गया मार डालेंगे

जितेन्द्र ने बताया अरविंद और बब्लू ने रॉकी को भी बुलाया तो सुनील समझ गया कि ये लोग मार डालेंगे। इसलिए बाइक से जान बचाकर भागा। फिर भी हत्यारे नहीं माने बाइक लेकर उसके पीछे लग गए। डबका की पुलिया पर पहुंचकर अरविंद और रॉकी ने उसकी बाइक पर लात मारकर उसे नीचे धकेल दिया।

पार्टी में विवाद, एक आरोपी गिरफ्तार

ठेकेदार और मजदूरों के बीच बगिया में शराब पार्टी हुई थी। उसमें काम को लेकर विवाद हुआ तो मजदूर बेकाबू हो गए। उसे पीटा फिर बाइक समेत पुलिया से नीचे धकेल दिया। हत्या में शामिल एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बाकी फरार है उनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *