एमपी के ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा हुआ!

Loading

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुए भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर शिशिर श्रीवास्तव के बेटे वारिद और उसके दोस्त ऋषभ सिंह मौत हो गई। हादसे में उनके दो दोस्त घायल हुए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। ये सब मिलकर किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए रविवार की रात शिवपुरी लिंक रोड स्थित एक होटल गए थे। जहां से लौटते वक्त कार मैरिज हॉल की दीवार से टकरा गई।

सिर में गंभीर चोट लगने से दो युवकों की मौत

ऋषभ गाड़ी चला रहा था और वारिद श्रीवास्तव आगे बैठा था। दोनों के सिर पर गंभीर चोटें लगने के कारण मौत हो गई है। जबकि उनके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं लोगों को जैसे ही पता चला कि नगर निगम के बेटे की मौत हो गई है। वैसे ही अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। दोनों का शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

सरकारी वाहन से पार्टी मनाने गए थे

इन दिनों नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर चुनाव की तैयारी में जुटे हुए थे। जैसे ही उन्हें घटना की सूचना मिली वह सीधे अस्पताल पहुंचे। झांसी रोड पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही हादसे में एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जिसपर मध्यप्रदेश शासन लिखा हुआ है। इस सरकारी वाहन को लेकर डिप्टी कलेक्टर के बेटे बर्थडे पार्टी मनाने गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *