सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फिर दूसरी युवती के घर ले जा रहा था बारात !

Loading

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार और शादी का झांसा देने के बाद युवती से दुष्कर्म करने और फिर धोखाधड़ी करते हुए दूसरी जगह शादी करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी युवती को धोखा देकर किसी अन्य युवती से शादी करने के फिराक में था। पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि युवक की आज ही बारात निकलने वाली थी। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वो शादी की रस्मों छोड़कर भाग निकला।

दरअसल, यह पूरा मामला शहर के हजीरा थाना क्षेत्र का है। जहां सुभाष नगर का रहने वाला 23 वर्षीय कुशल कुमार सूत्रकार का सोशल मीडिया के जरिए एक युवती से दोस्ती हुई। दोस्ती की आड़ में वह उससे मिला। यह मुलाकात प्रेम में बदली गई और युवक उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसी तरह वह 4 साल तक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वह युवती को धोखा देकर परिवार की मर्जी से शादी करने वाला था और आज ही उसकी बारात निकलने वाली थी। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी।

इसी बीच पीड़िता इसका पता चल गया, जिसके बाद वो थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची। पुलिस को दरवाजे पर देख वह पीछे के दरवाजे से भाग निकला। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *