इस बच्चे की हकीकत जान चौंक जाएंगे आप,दुनियाभर में है मशहूर

Loading

आज हम जिस बच्चे की बात करने जा रहे हैं वो पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है। हम जिसको बच्चा कह रहे हैं वो बच्चा नहीं है लेकिन उसे देख कर आप बच्चा ही कहेंगे। लेकिन बच्चों जैसा दिखने वाला व्यक्ति 24 साल का जापानी पोर्न स्टार है। इस पोर्न स्टार की वजह से जापानी पोर्न इंडस्ट्री सुर्ख़ियों में है। इस पोर्न स्टार का नाम निशिकुन है। जो देखने में 3 फुट 6 इंच का है जो बिलकुल बच्चे जैसा दिखता है।

इस 24 वर्षीय निशिकुन का असली नाम कोहे निशि है। जापान की पोर्न इंडस्ट्री में यह शख्स निशिकुन नाम से मशहूर हो चुका है। निशिकुन अपनी छोटी हाइट के चलते देखने में बिलकुल बच्चा सा दिखता है। हालांकि, बालिग होने के बाजवजूद वह पोर्न मूवीज में चाइल्ड पोर्न स्टार का रोल अदा करता नज़र आता है। पोर्न मूवीज में बच्चों को शामिल करने पर प्रतिबंध है, क्योंकि इससे बच्चों का यौन शोषण होता है। लिहाजा पोर्न मूवीज में बच्चों का रोल कर निशिकुन जापानी पोर्न इंडस्ट्री में इस कमी को पूरा कर रहे है।

उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में काम कर वह बच्चों को यौन शोषण का शिकार होने से बचा रहे है। बचपन से ही निशिकुन एक ऐसी बीमारी की चपेट में है जो लाइलाज है। Mucopolysaccharidosis नामक बीमारी के चलते उन्हें कई प्रकार की शारीरिक अक्षमताओं का सामना करना पड़ता है। डॉक्टरों का कहना है कि यह एक लाइलाज बीमारी है। इस बीमारी के कारण निशिकुन की हड्डी कमजोर रही है। वह अपने पैरों पर 5 मिनट से अधिक समय तक खड़े भी नहीं रह सकते, बाजवूज इसके जापानी इंडस्ट्री में आज उनकी गिनती एक प्रसिद्ध पोर्न कलाकार के रूप में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *